Sports

लंदन : पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के साथ सलामी बल्लेबाज कैमरन बैनक्राफ्ट को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज के लिए शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया की 17 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया। यह तीनों बल्लेबाज पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ के लिए निलंबित हुए थे। स्मिथ और पूर्व उपकप्तान वार्नर को 12 महीने के लिए निलंबित किया गया था जबकि बेनक्रोफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगा था।

Sports

विश्व कप में अच्छे प्रदर्शन के बाद स्मिथ और वार्नर को पहले से ही टीम में जगह मिलने की उम्मीद जताई जा रही थी। बेनक्राफ्ट इंग्लैंड की काउंटी टीम डरहम की कप्तानी कर रहे है। इस सप्ताह ऑस्ट्रेलिया की दो टीमों के बीच खेले गए मुकाबले में नाबाद 93 रन बनाकर उन्होंने टीम में अपनी जगह पक्की की।

cameron-bancroft-in-australian-team-after-smith-and-warner

ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने एक बयान में कहा, ‘डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ और कैमरन बैनक्राफ्ट ने हाल के दिनों में शानदार प्रदर्शन के दम पर टेस्ट टीम में जगह बनाई है।' उन्होंने कहा, ‘डेविड (वार्नर) और स्टीव (स्मिथ) को खुद को टेस्ट स्तर पर साबित करने का फायदा मिला जबकि कैमरन बैनक्राफ्ट ने इस सत्र में काउंटी टीम डरहम के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन किया है।'

टीम : टिम पेन (कप्तान, विकेटकीपर), कैमरन बैनक्राफ्ट, पैट्रिक कमिंस, मार्क्स हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, मिशेल मार्श, माइकल नेसर, जेम्स पैटिनसन, पीटर सिडल, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर।