Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के खिलाफ नागपुर में धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम ने रात 12 बजे संजू सैमसन (Sanju Samson) का 25वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान भारत के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) पर ड्रेसिंग रूम में हमला हो गया। घबराने की बात नहीं है, दरअसल जब संजू केक काट रहे थे और शरारती चहल ने उनके साथ मस्ती करते हुए केक लगाने की कोशिश की। इसके जवाब में संजू ने उन पर केक दे मारा। 

संजू सैमसन के जन्मदिन की वीडियो 

PunjabKesari, Sanju Samson Birthday

इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में सभी प्लेयर खड़े थे और बीच में संजू सैमसन केक काटने के लिए तैयार खड़े थे। संजू मैजिक कैंडल बुझा कर जैसे ही केक काटते हैं तो शरारती चहल उनके केक लगाने की कोशिश करते हैं। पहले तो संजू उन्हें कुछ नहीं कहते और केक काटकर एक टुकड़ा अपने हाथ में पकड़ लेते हैं और दूसरे खिलाड़ी को खिलाने का दिखावा करते हैं। बाद में वह चहल के चहरे पर केक दे मारते हैं और इसके बाद केक वार शुरु हो जाता है। हालांकि इतने में वीडियो खत्म हो जाता है। 

संजू सैमसन को जन्मदिन की बधाईया 

PunjabKesari, Sanju Samson Birthday

इस वीडियो को संजू सैमसन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंड से शेयर किया है और लोग इस वीडियो को खासा प्यार दे रहे हैं। इस वीडियो को 1.28 लाख बार देखा जा चुका है और हजारों लोगं ने इस पर कमेंट्स करते हुए संजू को जन्मदिन की बधाई भी दी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“”Chahal ke mu pe maar de”” and I did what I was told to do... Was a special birthday celebration.. Thank you all ☺️🙏🏼 @indiancricketteam

नव॰ 10, 2019 को 1:04अपराह्न PST बजे को Sanju Samson (@imsanjusamson) द्वारा साझा की गई पोस्ट

गौर हो कि नागपुर में खेले गए टी20 इंटरनेशनल सीरीज के तीसरे और निर्णायक मुकाबले में भारत ने टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल (52) और श्रेयस अय्यर (62) के अर्धशतकों की बदौलत 5 विकेट गंवाकर 174 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी बांग्लादेश टीम को दीपक चाहर की घातक गेंदबाजी (7 रन देकर 6 विकेट) के आगे घुटने टेकने पड़े और 30 रन से हारकर सीरीज 2-1 से गंवानी पड़ी। चाहर ने इस दौरान हैट्रिक भी पूरी की।