Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम एंटीगुआ के मैदान पर वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट से पहले पूल में मस्ती करती दिखी। इसी कड़ी में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ऐस में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने इस फोटो को देखकर बुमराह को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। 

जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली की फोटो पर युवराज सिंह का कमेंट

PunjabKesari, jasprit bumrah photo, virat kohli photo, yuvraj singh photo
दरअसल, बुमराह और कोहली इस फोटो में टी-शर्ट नहीं पहने थे, ऐसे में इनके सिक्स पैक एब्स आसानी से देखे जा सकते थे। हर कोई बुमराह-कोहली की इस तस्वीर से हैरान था। पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की आंखे तो खुली रह गई। युवी ने बुमराह की पोस्ट पर तुरंत कमेंट किया। युवी लिखते हैं, 'ओ हो फिटनेस ऑइडल।' बता दें कोहली को टीम इंडिया का सबसे फिट खिलाड़ी माना जाता है। 

युवराज सिंह लीग में भी खेलते आएंगे नज़र

PunjabKesari, yuvraj singh photo, yuvraj singh images, yuvraj singh pic
गौरतलब है कि युवराज सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और वे इस समय अलग-अलग देशों की टी20 लीग में खेल रहे हैं। अभी हाल ही में युवराज सिंह ग्लोबल टी20 लीग कनाडा में खेलते नज़र आए थे। इसके अलावा वे कई और देशों की लीग में भी खेलते नज़र आएंगे। 

PunjabKesari, jasprit bumrah photo, virat kohli photo