Sports

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया ‘ए’ की ओर से टीम इंडिया के खिलाफ दूसरे प्रैक्टिस मैच में खेल रहे ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को सिर पर बॉल लगने की वजह से मैदान छोडऩा पड़ा। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में भारत ‘ए’ के खिलाफ दिन-रात के मैच में ग्रीन को तब चोट लगी जब जसप्रीत बुमराह ने एक तेज स्ट्रेट ड्राइव मारा। गेंदबाजी कर रहे ग्रीन इससे बच नहीं सके और गेंद उनके सिर पर जा लगी। 

Jasprit Bumrah, टीम इंडिया, Team india, Cameron Green,Injured, Cricket news in hindi, Sports news, भारत और ऑस्ट्रेलिया, Australia A vs India

21 वर्षीय ने हालांकि हाथों से गेंद रोकने चाही लेकिन गेंद सिर के दाईं ओर लग गई। घटना घटते ही नॉन-स्ट्राइकर पर खड़े मोहम्मद सिराज ने अपना बल्ला फेंका और तुरंत ग्रीन को संभालने के लिए बढ़ गए। ग्रीन जिन्होंने ड्रामोयने ओवल में पहले अभ्यास गेम में शतक बनाया था, ऑस्ट्रेलिया ए मेडिकल टीम के सदस्यों की जांच करने तक पिच पर बैठे रहे। प्राथमिक जांच के बाद उन्होंने मैदान छोड़ दिया।

Jasprit Bumrah, टीम इंडिया, Team india, Cameron Green,Injured, Cricket news in hindi, Sports news, भारत और ऑस्ट्रेलिया, Australia A vs India

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के लिए दोनों प्रैक्सि मैच परेशानी ही लेकर आए हैं। पहले प्रैक्टिस मैच में दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की कार्तिक त्यागी द्वारा लगाए गए एक बाऊंसर से चोटिल हो गए थे। बहरहाल, ग्रीन ने 6.1 ओवर की गेंदबाजी में 1/20 के आंकड़े के साथ वापसी की। उन्होंने शुभमन गिल का विकेट लिया। 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला 17 दिसंबर से एडिलेड ओवल में गुलाबी गेंद के साथ शुरू होगी।