Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीेएल सीजन-12 के क्वालीफाई मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। मुंबई की ओर से सूर्य कुमार यादव ने शानदार पारी खेलते हुए 54 गेदों में नाबाद 71 रन बनाए। मुंबई की टीम ने पांचवी बार फाइनल में जगह बनाई है। ऐसे में मैच के दौरान बुमराह ने ऐसी गेंद फैंकी जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस ने इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर बुमराह की जमकर क्लास लगाई।

दरअसल, हुआ यूं कि मुंबई की ओर से मैच का अंतिम ओवर करने आए बुमराह उनकी पहली गेंद पर धोनी कैच आउट हो गए लेकिन फिर रिप्ले में देखने में पता चला कि गेंद नो बॉल है जिसके चलते बुमराह काफी निराश दिखे। बस फिर क्या था नो बॉल के बाद लोगों ने टि्वटर पर उनकी जमकर क्लास लगाई, वहीं कई लोगों ने उनकी गेंदबाजी की जमकर सराहना की और विश्व कप के लिए शुभकांमनाएं भी दी। एक फैंस ने लिखा यह एकमात्र ऐसा समय है जब बुमराह ने नो बॉल फेंकी और हर भारतीय हैप्पी है।

Bat slip, good catch, no-ball - All in one https://t.co/lQONjS8IEu via @ipl

— bishwa mohan mishra (@mohanbishwa) 8 मई 2019
 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
आपको बतां दे कि मैच में पहलें गेंदबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने अपनी दमदार गेंदबाजी के चलते चेन्नई की टीम को 131 रनों पर रोक लिया। फिर लक्ष्य का पीछा करते हुए 18.3 ओवर में 4 विकेट पर मैच को जीत लिया। इस सीजन की बात करें तो अभी तक दोनों टीमों ने तीन मैच खेले है और तीनों ही मैच मुंबई ने जीते हैं।