Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज का तीसरा मैच सिडनी के मैदान में खेला जा रहा है। तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। मैच के पहले दिन बारिश की बाधा के कारण खेल कम हो सका। लेकिन मैच के पहले दिन ही स्मिथ और बुमराह में तकरार देखने को मिली। मैच में बुमराह ने स्मिथ की नकल कर उतार कर लोगों को मनोरंजित किया।

PunjabKesari

दरअसल पुकोवस्की के आउट होने के बाद चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने लिए स्टीव स्मिथ आए। स्मिथ जैसे ही बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे ने बुमराह को गेंद थमा दी। इसके बाद बुमराह ने सीरीज में खराब फॉर्म में चल रहे स्मिथ को अच्छी लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी की। लेकिन स्मिथ बमुराह की लाइन और लेंथ खराब करने के लिए उन्हें चिढ़ाया। लेकिन बमुराह भी कहां पीछे रहने वाले थे वे भी स्मिथ की नकल करने लगे। 

बुमराह को स्मिथ की नकल करता देख साथी तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज हंसने लगे और कॉमेंट्री कर रहे कमेंटेटर भी खुद को नहीं रोक पाए और बुमराह के इस हरकत पर हंसने लगे। बारिश की वजह मैच के पहले दिन पूरा खेल नहीं हो पाया और 55 ओवर ही फेंके गए। मैच के दूसरे दिन स्मिथ और बुमराह के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। 

PunjabKesari

गौर हो कि तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम के गेंदबाजों ने टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई। लेकिन पंत खराब विकेट कीपिंग के कारण डेब्यू कर पुकोवस्की को दो जीवनदान मिले और उन्होंने अर्धशतक जड़ दिया। पुकोवस्की नवदीप सैनी का शिकार बने और 62 रन बनाकर आउट हुए। ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन 2 विकेट के नुकसान पर 166 रन बना लिए हैं।