Sports

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग के इस 11 वें सीजन में अब लीग स्टेज के मैच खत्म होने में अधिक समय नहीं बचा है जिसके बाद प्लेऑफ के मैच शुरू हो जाएंगे लेकिन अभी तक इस सीजन में प्लेऑफ में पहुँचने वाली तीसरी और चौथी टीम का की स्थिति साफ नहीं हो सकी है और इन दो स्थान के लिए इस समय भी 5 टीम रेस में है। इसी दौरान हाल ही में मैच में दो दिलच्सप कैच देखने को मिले दोनों कैच दोनों टीमों के बेहतरीन खिलाड़ियों ने पकड़ा। इसी दौरान राशिद ने पहले कैच ड्रॉप की फिर ‘बुलेट कैच’ पकड़ गलती सुधारी। 

राशिद खान का बुलेट कैच 
अाइपीएल के इस सीजन में हैदराबाद का हथियार गेंदबाजी को ही माना गया है। देखा जाए तो हैदराबाद ने अपना गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन दिखाया है। इसी दौरान हाल ही में हुए अारसीबी के साथ हैदराबाद का रोमांचक मैच हुअा जिस में अारसीबी ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाते हुए 14 रनों से हैदराबाद को मात दी है लेकिन मैच के दौरान अारसीबी के खिलाड़ी कॉलिन डी ग्रैंडहोम 40 रनों की शानदार पारी खेल रहे थे

इसी दौरान जब सिद्धार्थ कौल 19वें अॉवर की दूसरी गेंद डाली तो फिर से कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने अपना बल्ला जोर से घुमाया अौर गेंद को मैदान से बाहर फैंकने की कोशिश की लेकिन मिड विकेट पर फील्डिंग करते हुए राशिद खान ने लाजवाब कैच लपका। उन्होंने डाइव लगाकर हवा में ही गेंद को लपक लिया। राशिद इस कैच को इस कदर पकड़ा मानो जैसे किसी ने बुलेट को पकड़ा हो।

एबी डी विलियर्स का दिखा सुपरमैन रूप
डी विलियर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के 8 वें ओवर की आखिरी गेंद पर एलेक्स हेल्स जो इस मैच में अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे थे उनका डीप मिडविकेट बाउंड्री के पास हवा में उछलते हुए एक शानदार कैच पकड लिया जिसके बाद सभी को उनके इस कैच को देखकर काफी अचम्भा हुआ।आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली तो बिल्कुल ही कुछ नहीं समझ सके डी विलियर्स की इस शानदार फील्डिंग को देखकर। इस कैच को देखने के बाद सौशल मिडिया में डी विलियर्स को सुपरमैन का खिताब दे दिया गया। कोहली ने भी इस कैच की इतनी प्रशंसा की इतना कह दिया कोई भी एेसा कैच नही पकड सकता।