Sports

नई दिल्लीः डब्ल्यूडब्ल्यूई का सबसे बड़ा इवेंट रैसलमेनिया 34 काफी शानदार रहा। एक तरफ जहां जहां अंडरटेकर ने अचानक वापसी कर जाॅन सीना को हराया, वहीं दूसरी तरफ ब्राॅन स्ट्रोमैन ने बच्चे को अपना पार्टनर बनाकर सबको हैरान कर दिया। 

स्ट्रोमैन का मुकाबला शेमस आैप सिसारो के साथ था, लेकिन जैसे ही उन्होंने रिंग में एंट्री मारी तो शेमस आैर सिसारो उनका मजाक उड़ाने लग पड़े। मजाक उड़ाने का कारण था स्ट्रोमैन का अकेला आना, क्योंकि यह टैग टीम मैच था आैर स्ट्रोमैन अकेले थे। इसके बाद स्ट्रोमैन ने दर्शकों में से ही किसी को अपना पार्टनर चुनने का ऐलान कर दिया। बस फिर क्या था, फैंस स्ट्रोमैन के पीछे पड़ गए, लेकिन उन्होंने भीड़ में जाकर खुद एक बच्चे को चुना। इसके बाद स्ट्रोमैन ने बच्चे को साथी बनाया आैर शेमस आैर सिसारो को हराकर मैच अपने नाम किया। 

काैन था ये बच्चा?
स्ट्रोमैन ने जिस बच्चे को अपना पार्टनर बनाया उसका नाम निकोलस था, जिसकी उम्र महज 14 साल थी।  हालांकि रिपोर्ट के अनुसार वो बच्चा WWE रेफरी जॉन कोन के बच्चे हैं। यह वो ही रेफरी थे, जोकि रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच के दौरान रेफरी की भूमिका में नजर आए थे। जॉन कोन हर हफ्ते WWE टीवी पर नजर आते हैं। 

.
.
.
.
.