Sports

कैलिफोर्नियाः डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे खतरनाकर रैसलर आैर यूनिवर्सल चैंपियन ब्राॅक लैसनर को चुनाैती देने के लिए एक आैर रैसलर तैयारी में जुट गया। यह रैसलर कोई आैर नहीं बल्कि वही है जो ब्राॅक लैसनर को पहले भी लहुलूहान कर चुका है। लैसनर ने भले ही UFC में नाम कमाया हो लेकिन उन्हें एक रैसलर का नाम नहीं भूलेगा। वह नाम है केन वैलासकेज । 
PunjabKesari

केन वैलासकेज खुद एक UFC फाइटर हैं। उन्होंने साल 2010 में ब्रॉक लैसनर को ऑक्टागन के अंदर बुरी तरह मारा था और उनसे UFC हैवीवेट टाइटल जीता था। वैलासकेज अब WWE में एंट्री करने की तैयारी में जुटे हुए हैं। WWE द्वारा यूट्यूब पर शेयर की गई वीडियो में केन अलग-अलग दांव देखकर उन्हें करने की कोशिश करते हुए नजर आए। फैंस उम्मीदें लगा रहे हैं कि वैलासकेज फिर से ब्राॅक लैसनर के साथ भिड़ने जा रहे हैं। 
PunjabKesari

केन वैलासकेज़ ने कहा, "अभी तक WWE परफॉर्मेंस सैंटर में अनुभव काफी अच्छा रहा। जब तक यहां हूं, ज्यादा से ज्यादा सीखने की कोशिश करूंगा। मैं बचपन से ही WWE और मैक्सिकन रैसलिंग का फैन रहा हूं।"
PunjabKesari

गाैर हो कि बतौर UFC हैवीवेट चैंपियन लैसनर का सामना केन वैलासकेज़ के साथ 2010 में हुआ। ये लैसनर के करियर की सबसे बेकार फाइट हुई, केन ने शुरुआत से ही लैसनर पर पंचों की बारिश कर दी और वो लहूलुहान हो गए। रैफरी ने पहले ही राउंड में फाइट को रोका और लैसनर को अपना टाइटल गंवाना पड़ा। हालांकि केन वैलासकेज़ पिछले 2 सालों से कोई भी UFC फाइट नहीं लड़े हैं।