Sports

नई दिल्लीः फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है, ब्राॅक लैसनर इस साल गर्मियों के बाद WWE का साथ छोड़ UFC का हाथ थाम सकते हैं। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस साल समरस्लैम में लैसनर अपना यूनिवर्सल टाइटल गंवा देंगें। लैसनर और WWE की सिर्फ पे-पर-व्यू फाइट डील हुई है जिसके बाद समरस्लैम के बाद उनके करियर पर सवाल उठ सकते हैं।

अभी तक यह पता नहीं लगा है कि लैसनर का समरस्लैम में मुकाबला किसके खिलाफ होगा, लेकिन मैच होना तय है। पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन लैसनर ने रैसलमेनिया 33 में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। ब्रॉक लैसनर ने साल 2012 में WWE में वापसी करते हुए एक पार्ट टाइम रैसलर के रुप में काम किया है। इसी दौरान उन्होंने यूनिवर्सल टाइटल को जीता। फिलहाल, लैसनर के लिए कंपनी आगे क्या प्लान बनाती है इसपर से पर्दा नहीं उठा है। अब देखना होगा कि ब्रॉक लैसनर कब रॉ में वापसी करते हैं और अपने नए विरोधी को चुनते हैं।

अगर ब्रॉक लैसनर समरस्लैम के बाद WWE को छोड़ देते हैं तो शायद पॉल हेमन भी उसी नियम का पालन करेंगे। फिलहाल, WWE के पास हेमन के लिए कोई प्लान नहीं है लेकिन बीस्ट के एडवोकेट के बाद हेमन को दूसरी भूमिका मिल सकती है। बताया जा रहा है कि लैसनर और कंपनी के नए कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार वो समरस्लैम 2018 में लड़ने वाले हैं। अगले हफ्ते के पीपीवी मनी इन द बैंक में भले लैसनर दस्तक ना दे लेकिन जुलाई में होने वाली एक्सट्रीम रूल्स में वो शिरकत कर सकते हैं।