Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : लीड्स में खेले गए एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में बेन स्टोक्स की बारी देखकर लोगों ने उन्होंने जूते दिखाए, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। स्टोक्स की 135 रनों की शानदार पारी के कारण ही इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को एक विकेट से हराकर रोमांचक जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-1 से बराबरी की। 

PunjabKesari

क्यों दिखाए गए जूते

स्टोक्स की शानदार शतकीय पारी के बावजूद भी फैंस द्वारा उन्हें जूते दिखाने का मकसद उनकी आलोचना करना नहीं बल्कि उनका सपोर्ट करना था। हालांकि ये बात आपको अटपटी लग सकती है लेकिन इंग्लैंड की 'बार्मी आर्मी' ने 'अगर आप बेन स्टोक्स से प्यार करते हो तो जूते उतारो' गाना गाते हुए उनकी सराहना की। बार्मी आर्मी के बाद देखते देखते सभी ने ब्रिटिश फैंस ने अपने जूते हाथ में पकड़ लिए।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

स्टोक्स की शानदार पारी बाद उनके फैंस का जूते हाथ में पकड़कर स्टोक्स को दिखाना खूब वायरल हो रहा है। सोशल साइट ट्विटर पर एक यूजर द्वारा डाले गए इस वीडियो को 2.14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 1394 बार रीट्वीट और 9240 लोगों ने इसे पसंद भी किया है। 

स्टोक्स की पारी पर एक नजर

स्टोक्स (Ben Stokes Century) ने तीसरे एशेज टेस्ट मैच में 73 गेंदें खेलते हुए महज 3 रन अपने खाते में जोड़े। लेकिन इसके बाद उन्हें पता नहीं क्या हो गया कि स्टोक्स ने 152 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर दिया और कुल 219 गेंदें खेलते हुए अपने खाते में 135 रन जमा कर लिए। उन्होंने 61.64 औसत से पारी खेलते हुए 11 चौके और 8 छक्के लगाए।