Sports

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है कि युवाओं पर अनुभव को तरजीह देने से इस आईपीएल सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन खराब हुआ और अब उसे बाकी मैचों में युवा क्रिकेटरों को मौके देने चाहिए। टूर्नामेंट के इतिहास की सबसे कामयाब टीमों में से एक चेन्नई अंकतालिका में सबसे नीचे है। दूसरी टीमें जहां युवाओं को मौके दे रही हैं, वहीं चेन्नई ने कोर टीम में ज्यादा बदलाव नहीं किए जिसकी वजह से अक्सर इसे ‘बूढ़ों की फौज’ भी कहा जाता रहा है।

लारा ने कहा- चेन्नई टीम में काफी उम्रदराज खिलाड़ी हैं। युवा खिलाड़ी दिखते ही नहीं। विदेशी खिलाड़ी भी लंबे समय से खेल रहे हैं। उन्होंने कहा- इस टीम ने अनुभव को युवाओं पर तरजीह दी लेकिन वह खराब प्रदर्शन का कारण रहा। लारा ने कहा- यह सत्र उनके लिए बहुत खराब रहा। हर बार टीम मैदान पर उतरती तो हम दुआ करते थे कि इस मैच से पासा पलट जाएगा। मैच दर मैच हम उम्मीद लगाए रहे कि धोनी अब टीम को जीत तक ले जाएंगे लेकिन बस उम्मीदें ही रह गई।

लारा ने कहा- अब ऐसी स्थिति है कि उनका फोकस अगले साल के लिए टीम बनाने पर रहना चाहिए। बाकी मैचों में युवाओं को मौके मिलने चाहिए।