Sports

जालन्धर : आईपीएल दौरान मैदान ही नहीं बल्कि बाहर ही कई ऐसे वाक्ये होते हैं जो मनोरंजन के साथ हैरानी का भाव लेकर आते है। एक ऐसा ही वाक्या तब क्रिकेट स्टूडियो में हुआ जब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज ब्रैट ली ने शो की महिला एंकर मयंती लैंगर के सामने अपना कोट उतारकर फेंक दिया। ब्रैट ली की हरकत से मयंती भौचक्की रह गई। लेकिन जब उन्हें लगा कि ब्रैट ली कुछ बताने की कोशिश कर रहे हैं तो वह मुस्करा पड़ी। लेकिन मयंती ही नहीं शो में डीन जोंस भी मौजूद थे। 

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच चल रहे मुकाबले दौरान राजस्थान ने पहले बैटिंग शुरू की थी। 18वें ओवर तब जब मैच पहुंचा तो बारिश ने खलल डाल दिया। दोनों टीमें पैवेलियन वापस पहुंच चुकी थी। तभी क्रिकेट स्टेडियो में शो शुरू हो गया जिसमें ब्रैट ली बतौर क्रिकेट एक्सपर्ट पहुंचे थे। बातों-बातों दौरान दिल्ली के गेंदबाज मोहम्मद शमी की बात चली। ब्रैट ली शमी के एक्शन के बारे में बात कर रहे थे। 

उत्साहित ब्रैट ली अपनी बात सही तरीके से समझाने की कोशिश करने लगी। उन्होंने शमी की तरह बॉलिंग का डेमो देना शुरू कर दिया। कुछ देर में उन्हें लगा कि उनका कोट एक्शन में अड़ंगा डाल रहा है तो उन्होंने आव देखा न ताव कोट उतारकर फेंक दिया। यह देख शो की वीमेल एंकर मयंती लैंगर और डीन जोंस मुस्कुराने लगे।

.
.
.
.
.