Sports

नई दिल्लीः डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे खतरनाक रैसलर ब्राॅन स्ट्रोमैन जल्द ही भारत में आने वाले हैं। इसके संकेत उन्होंने खुद दिए। WWE India के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेजों पर स्ट्रोमैन की एक वीडियो शेयर की गई है, जिसमें स्ट्रोमैन कह रहे हैं, "मैंने सुना है कि भारत देवी-देवताओं का देश है लेकिन क्या भारत के लोग एक मॉन्स्टर के लिए तैयार हैं? WWE यूनिवर्स इंडिया तैयार हो जाइए, मैं आ रहा हूं।"
PunjabKesari

तारीख आई सामने
15 जुलाई को एक्सट्रीम रूल्स इवेंट होगा जिस दाैरान स्ट्रोमैन और केविन ओवंस का आमना-सामना होगा। इसके बाद स्ट्रोमैन 19 जुलाई और 20 जुलाई को मुंबई में आएंगे। 21 जुलाई को स्ट्रोमैन हैदराबाद में कदम रखेंगे। 22 जुलाई को फिर वो संडे धमाल का भी हिस्सा होंगे और नए रैसलर्स के साथ अपना अनुभव साझा करेंगे।
PunjabKesari

भारतीय रैसलरों को मिलेगा फायदा
स्ट्रोमैन के आने से उन भारतीय रैसलरों को फायदा मिल सकता है जो डब्ल्यूडब्ल्यू में कदम रखना चाहते हैं। WWE में इस समय बहुत भारतीय रैसलर हैं। जिंदर महल, सुनील सिंह, समीर सिंह, कविता देवी, महाबली शेरा, सौरव गुर्जर, रिंकू सिंह, अकम जैसे सुपरस्टार WWE का हिस्सा हैं। 
PunjabKesari
स्ट्रोमैन का भारत आने का एक कारण ये भी है कि WWE अपना दायरा भारत में और ज्यादा बढ़ाना चाहता है। भारत के नए टैलेंट को वो आगे ले जाना चाहते है, जिस कारण स्ट्रोमैन का ये दौरा अहम होगा।