Sports

नई दिल्लीः अमेरिकन प्रोफेशनल रैसलर ब्राॅन स्ट्रोमैन की एल्बो की सफल सर्जरी हुई। हालांकि, अब भी उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी करने के लिए थोड़ा समय लग सकता है। इसी के साथ उनका टीएलसी पीपीवी में आना मुश्किल हो गया है क्योंकि किसी भी सर्जरी से सही होने में कम से कम चार हफ्ते तो लग ही जाते है। 16 दिसंबर को टीएलसी पीपीवी का आयोजन होगा।

पिछले हफ्ते मंडे नाइट रॉ में बॉबी लैश्ले, मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन ने बुरी तरह स्ट्रोमैन को पीटा था। तीनों ने एकसाथ मिलकर स्ट्रोमैन पर हमला किया था आैर उनकी ऑर्म को चोट पहुंचाई। उन्हें स्टील स्टेप पर भी उन्हें धकेल दिया, जिसके बाद स्ट्रोमैन असहज महसूस करने लगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला टीएलसी पीपीवी  में बैरन कॉर्बिन के साथ तय किया गया है। इस मैच में कई शर्त भी जोड़ी गई है।
baron corbin vs braun strowman image


इनके ना होने से कंपनी को पहुंचेगा नुकसान

रोमन रेंस के बाहर हो जाने के बाद वैसे भी कंपनी की टीआरपी डाउन हुई है आैर उनके लिए अब स्ट्रोमैन ही ऐसे रैसलर हैं जो फैंस को डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ जोड़ने का काम कर सकते हैं। ऐसे में अगर स्ट्रोमैन टीएलसी पीपीवी में नहीं दिखेंगे तो कंपनी को नुकसान पहुंचना लाजमी है। अगर ज्यादा समय के लिए वो बाहर गए तो फिर रॉयल रंबल के वक्त तक वो आ जाएंगे और फिर लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश करेंगे। लेकिन इतना लंबा गैप कंपनी के लिए फायदेमंद नहीं होगा।

.
.
.
.
.