Sports

खेल डैस्क : बांग्लादेश प्रीमियर लीग के मैदान विंडीज आंद्रे फ्लेयर पहले ही मैच में एक अजीब रन आऊट के कारण चर्चा में आ गए। बड़ी बात यह रही कि आंद्रे को अनुमान ही नहीं था कि वह रन आऊट हो जाएंगे। दरअसल, बीपीएल के पहले दिन दूसरा मुकाबला मिनिस्टर ग्रुप ढाका और खुलना टाइगर्स के बीच हुआ। यह वाक्या एमजीडी की पारी के 15वें ओवर में हुआ।

दरअसल, थिसारा परेरा के ओवर की आखिरी गेंद पर रसेल ने थर्डमैन की ओर हिट लगाकर एक रन के लिए दौड़ लगाई। थर्डमैन पर खड़े मेहदी हसन ने गेंद बैटिंग छोर थ्रो की। गेंद स्टंप्स पर लगने के बाद नॉन स्ट्राइक के स्टंप्स पर जा लगी। महमूदुल्लाह तो स्ट्राइकर क्रीज में पहुंच चुके थे लेकिन नॉन स्ट्राइक पर आंद्रे रसेल क्रीज से बाहर पाए गए। इस तरह अजब तरीके से वह रन आऊट हो गए। देखें वीडियो-

 

मैच की बात की जाए तो मिनिस्टर ग्रुप ढाका ने 20 ओवर में 183/6 का स्कोर बनाया था। जिसमें सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद ने महज 27 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली थी। वहीं, तमीम इकबाल ने 42 गेंदों में 50 और महमूदुल्लाह ने 20 गेंदों में 39 रनों का योगदान दिया। जवाब में खुलना टाइगर्स ने 19 ओवरों में 5 विकेट पर 186 रन बनाकर मैच जीत लिया। रोनी तालुकदार ने सबसे ज्यादा 61 रनों की पारी खेली। आंद्रे फ्लेचर ने 45 और थिसारा परेरा ने 36 रन बनाए।