Sports

पर्थ: भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरूण ने भरोसा जताया है कि एडिलेड टेस्ट की तरह पर्थ में भी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन परिपक्व गेंदबाजी से महत्वपूर्ण साबित होंगे। भारत ने एडिलेड ओवल में 31 रन से पहला टेस्ट जीतकर चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।
ashwin
इस मैच की दोनों पारियों में अश्विन का प्रदर्शन टीम के लिए अहम साबित हुआ था जिन्होंने कुल छह विकेट लिए थे। 32 वर्षीय गेंदबाका की प्रशंसा करते हुए गेंदबाजी कोच ने यहां बुधवार कोपर्थ में टीम के अभ्यास के बाद कहा कि अश्विन का प्रदर्शन पहले टेस्ट में बहुत परिपक्व था। अरूण ने कहा,‘स्पिनर उम्र के साथ और बेहतर हो जाते हैं, वह वाइन की तरह हैं जो लंबे समय के बाद और बेहतर होती है। अश्विन ने आखिरी मैच में कमाल का खेल दिखाया और विपक्षी टीम पर नियंत्रण बनाने में मदद की।
sports news, Cricket news in hindi, Team India, Bowling coach, Bharat Arun, spin department, continue to perform well, perth test
अश्विन ने 90 ओवर तक गेंदबाजी की और अपनी भूमिका को बखूबी अदा किया।’ गेंदबाजी कोच ने कहा, ‘अश्विन अपने खेल को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं और जानते हैं कि क्या कर रहे हैं। एक स्पिनर के लिए यह सबसे अहम होता है। उन्होंने अपना खेल बखूबी खेला।’ भारतीय टीम ने आॅस्ट्रेलियाई टीम को दूसरी पारी में नियंत्रित करने और लक्ष्य से पहले समेटने में अहम भूमिका निभाई थी जिसमें अश्विन के अलावा इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के रूप में तीन तेका गेंदबाज थे।

.
.
.
.
.