Sports

नई दिल्लीः क्रिकेट मैदान पर काैन सा हादसा कब हो जाए, कहा नहीं जा सकता। यह खेल जितना देखने में मजेदार लगता है उतना खिलाडिंयों के लिए खतरनाक भी है। इस खेल में कई खिलाड़ियों ने मैदान पर दम तोड़ा। अब खबर आई है कि मोहाली के मोरिंड के 42 वर्षीय हरिंदर सिंह उर्फ हीरा विकेट लेने के बाद जश्न मनाने लगा लेकिन इस दाैरान उसकी अचानक माैत हो गई। 

हर्ट अटैक से हुई माैत

हरिंदर गेंदबाज था और उसे शुरू से ही क्रिकेट के प्रति दिलचस्पी थी। हरिंदर ने विकेट लेने के बाद हाथ ऊपर करके साथी खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाने लगा पर अचानक हर्ट अटैक आने के कारण वह जमीन पर गिर गया। आनन-फानन में हरिंदर को पास के एक सिविल अस्पताल में ले जाया गया जहां डाॅक्टरो ने उन्हें हार्ट फेलियर बताकर मृत घोषित कर दिया। 
cricket image

एक घंटे पहले हुआ था छाती में दर्द

हरिंदर के बड़े भाई केवल कृष्ण ने बताया कि उनका भाई रविवार को दोस्तों के साथ घर से करीब 15 किलोमीटर खगानों में क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने गया था। वहां जब हरिंदर बैटिंग करने गया था तो उस दाैरान उसकी छाती में तेज दर्द हुआ था जिसके बाद उसे बाहर बैठा दिया गया लेकिन कुछ देर बाद वह फिर खेलने चल गया। फिर 1 घंटे बाद बाॅलिंग करते समय फिर अचानक दर्द से हरिंदर कहराया जिस दाैरान उसकी हर्ट अटैक से माैत हो गई।