Sports

नई दिल्ली: भारत के सीनियर टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना कंधे की चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ आगामी डेविस कप मुकाबले से बाहर हो गए हैं जिसके बाद टीम में जीवन नेदुंचेझियान को जगह मिल सकती है। बोपन्ना ने सोमवार को एमआरआई स्कैन कराने के बाद अपने फैसले से टीम के गैर खिलाड़ी कप्तान रोहित राजपाल को अवगत करा दिया। 

PunjabKesari
राजपाल ने कहा, ‘टीम में रोहन (बोपन्ना) का नहीं होना निराशाजनक है। हम चाहते हैं कि वह अपने कंधे का ख्याल रखे। उन्हें इलाज के लिए इंजेक्शन की जरूरत है। हमारे पास उनके विकल्प के तौर पर जीवन (नेदुंचेझियान) के रूप में अच्छा खिलाड़ी है। उसके आने से दाएं और बाएं हाथ के खिलाड़ी की अच्छी जोड़ी बनेगी।' 

PunjabKesari
बोपन्ना देश के शीर्ष युगल खिलाड़ी हैं और उनके हटने से देश को युगल में शीर्ष दो खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में कोर्ट पर उतरना होगा। दिविज शरण पहले ही शादी के कारण टीम से बाहर हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ 29 और 30 नवंबर को खेले जाने वाले मुकाबले के लिए बोपन्ना की जोड़ी दिग्गज लिएंडर पेस के साथ बनाए जाने की संभावना थी। एआईटीए चयन समिति द्वारा घोषित आठ सदस्यीय टीम में बाएं हाथ के नेदुंचेझियान को तीन रिजर्व खिलाड़ियों में रखा गया था।