Sports

सिडनी: दिग्गज फर्राटा धावक उसेन बोल्ट को शुक्रवार को पेशेवर फुटबॉल की शुरुआती एकादश में मौका मिल सकता है। बोल्ट ने कहा कि यह चुनौती तय करेगी कि पेशेवर फुटबॉल  में उनका भविष्य है या नहीं। गौरतलब है कि पेशेवर फुटबॉल का हिस्सा बनना बोल्ट के बचपन का सपना है। बोल्ट ने कहा कि सेंट्रल कोस्ट मरीनर्स के उनके कोच माइक मुल्वे ने संकेत दिए हैं कि सिडनी में मैकआर्थर साउथ वेस्ट यूनाईटेड के खिलाफ मैत्री मैच में उन्हें शुरुआती एकादश में जगह मिल सकती है।

PunjabKesari
बोल्ट ने बुधवार को क्लब की मीडिया से कहा, 'मेरे लिए यह हमेशा से अच्छा कदम रहा है, जब कोच आपकी फिटनेस से संतुष्ट हो और आपको शुरुआती एकादश में जगह देने को तैयार हो- यह हमेशा से बड़ा कदम है।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे खुशी है कि मुझे मौका मिल रहा है और मैं शुरुआती एकादश में जगह बनाकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं क्योंकि यह अहम है।’
PunjabKesari
आठ बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता बोल्ट ने फुटबॉल  में पदार्पण अगस्त के अंतिम हफ्ते में किया था जब वह स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में 20 मिनट के लिए मैदान पर उतरे थे। वह गोल करने के करीब पहुंचे लेकिन काफी जल्दी थक गए। बोल्ट ने हालांकि कहा कि तब से उनकी फिटनेस में सुधार हुआ है।     

.
.
.
.
.