Sports

नई दिल्लीः दिल्ली के धाैला कुआं के पास आर्मी के गोल्फ कोर्स से एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिलने के बाद सनसनी मच गई। मृतक की उम्र करीब 26 साल बताई गई जो गोल्फ कोर्स में मेस का काम करता है। युवक का नाम बलवंत है और उत्तराखंड का रहने वाला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में लिया गया।

पुलिस ने बताया कि युवक का शव मेस के पानी के टैंक से मिला है। जानकारी के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार वालों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। परिजनों ने बताया कि बलवंत यहां अपने परिवार के साथ सागरपुर इलाके में रहता है। सोमवार (08 अक्टूबर) देर रात तक वो घर नहीं पहुंचा। परिजन देर रात तक उसे फोन करते रहे, लेकिन उसका फोन भी बंद था।
PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि मंगलवार (09 अक्टूबर) सुबह 10 बजे युवक की लाश मिली. मंगलवार सुबह शव को सबसे पहले वहां के स्वीपर ने देखा, जिसके बाद उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक, मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। वहीं, मृतक के परिजनों को शक है कि बलवंत की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मेस के लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले की जांच पूरी मामले का खुलासा किया जाएगा।

.
.
.
.
.