Sports

नई दिल्लीः ग्रेटेस्ट राॅयल रंबल एक हफ्ते बाद सउदी अरब में होने वाली है। जहां पर कई बड़े मैचों का आयोजन होगा। पहले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लैडर मैच में सैथ रॉलिंस अपनी चैंपियनशिप फिन बैलर, मिज और समोआ जो के खिलाफ डिफेंड करने वाले थे, लेकिन अब इस मैच में एक और बड़े सुपरस्टार को शामिल किया गया है। हम जिस रैसलर की बात कर रहे हैं वो ओर कोई नहीं बॉबी लैश्ले हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक सउदी अरब में होने वाले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच के लिए बॉबी लैश्ले को पांचवें सुपरस्टार के तौर पर एडवर्टाइज किया जा रहा है। यानि लैश्ले भी अब इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के प्रबल दावेदार हो गए है। रैसलमेनिया के बाद हुई रॉ में बॉबी लैश्ले ने WWE में वापसी की थी। पिछले हफ्ते रॉ में सैथ रॉलिंस और फिन बैलर के साथ उन्होंने टीम बनाकर मैच लड़ा था। सैथ रॉलिंस इस लैडर मैच में अपनी चैंपियनशिप समोआ जो, फिन बैलर, मिज और लैश्ले के खिलाफ अब डिफेंड करेंगे। 

बाॅबी लैश्ले का आॅफिशियल तौर पर होना अभी बाकी है, इसके बावजूद लैश्ले का आना यहां तय है। लैश्ले के आने से इस मैच में और जान आ जाएगी, क्योंकि ये लैडर मैच है और लैश्ले जैसी क्षमता वाला कोई जबरदस्त सुपरस्टार यहां आता है तो मैच अपने आप ही शानदार हो जाएगा। अब फैंस को ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल का इंतजार है।

रैसलमेनिया में ट्रिपल थ्रैट मैच में सैथ रॉलिंस मिज और फिन बैलर को हरा कर ग्रैंड स्लैम चैंपियन बने थे। समोआ जो और मिज दोनों स्मैकडाउन में चले गए है और उससे पहले ही इस मैच का एलान हो गया है। समोआ जो और मिज शायद ही इस चैंपियनशिप को जीत पाए। रॉ में जिंदर महल को हराकर जैफ हार्डी दूसरे दिन स्मैकडाउन में चले गए थे। जैफ हार्डी अब अपनी चैंपियनशिप जिंदर महल के खिलाफ 27 अप्रैल को डिफेंड करेंगे।