Sports

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12 में एस श्रीसंत काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने आईपीएल फिक्सिंग आैर थप्पड़ कांड का खुलासा किया था। घर के बाकी सदस्यों को पता है कि श्रीसंत जल्दी गुस्से में आ जाते हैं ऐसे में वह उन्हें तंग करने का कोई माैका नहीं छोड़ते। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें श्रीसंत फिर से गुस्से में आते दिख रहे हैं आैर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने रोहित को थप्पड़ तक जड़ दिया है। 

वीडियो में श्रीसंत रोहित सुचांती के साथ बहस करते नजर आ रहे हैं। उसके बाद श्रीसंत रोहित के झापड़ रसीद करने का एक्शन करते भी दिख रहे हैं। हालांकि वीडियो से ये साफ हो जाता है कि श्रीसंत सिर्फ झापड़ मारने का एक्शन कर रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इसे लेकर हंगामा हो गया है। रोहित सुचांती की हर किसी के साथ बदमिजाजी देखते हुए सोशल मीडिया पर उनके खिलाफर बातें हो रही हैं। लेकिन अगर श्रीसंत ने सही में रोहित के झापड़ मारा है तो वे घर से बाहर हो सकते हैं क्योंकि बिग बॉस हाउस में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है।

श्रीसंत को निशाना बना रहे हैं कुछ सदस्य

'शो' में कॉमनर के नाम पर सेलेब्रिटीज के साथ हर हद को क्रॉस करने वाले सुरभि राणा, रोहित सुचांती और रोहित ने प्रत्येक सदस्य को अपने तानों से तार-तार कर दिया है। रोहित सुचांती और सुरभि राणा जब से घर में आए हैं, उन्होंने श्रीसंत को निशाना बना रखा है और अभी तक उनके गुस्से और सेलेब्रिटी स्टेटस का फायदा उठाने की कोशिशों में उन्हें चिढ़ाते नजर आते हैं।

.
.
.
.
.