Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज केन विलियमसन ने माना कि इंडियन प्रीमियल लीग (आईपीएल) के प्रत्येक मैच में जीतना मुश्किल टास्क है। टूर्नामेंट में सनराइजर्स टीम की शुरूआत खराब रही और डेविड वार्नर की कप्तानी में उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स के अगले चार मैच इसी ग्राउंड पर हैं। विलियमसन को लगता है कि पर्यावरण के आदी होने से आगे के खेलों में उनके पक्ष को मदद मिलेगी। 

सनराइजर्स द्वारा शेयर की गई वीडियो में विलियमसन ने कहा, जाहिर है आप हर खेल जीतना चाहते हैं लेकिन इस प्रतियोगिता में ऐसा करना कठिन है। इसलिए मुझे लगता है कि हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम अपने आखिरी मैच से कुछ सकारात्मकता लें। हमारे पहले 5 मैच एक ही मैदान पर हैं इसलिए हम प्रयास और निर्माण करेंगे। 

सनराइजर्स के कोच ट्रेवर बेलिस को लगता है कि बल्लेबाजी एक सकारात्मक पक्ष था जो मैच से ले सकता है और कहा कि गेंदबाजों ने बुधवार को आरसीबी के खिलाफ संघर्ष के लिए अच्छी तैयारी की है "यह हर बार खेल में होता है, आप हर बार एक आदर्श खेल नहीं खेल सकते। पहले मैच में बल्लेबाजी अच्छी थी। गेंदबाज नेट्स में काम कर रहे हैं और हमारी भावना वास्तव में अच्छी है।