Sports

स्पोर्ट्स डेस्कः सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए आईपीएल के चाैथे मुकाबले में कप्तान अजिंक्या रहाणे से बड़ी गलती हो गई, जिसका खामयाजा उनकी टीम राजस्थान राॅयल्स को हार के साथ चुकाना पड़ा। हैदराबाद जब राजस्थान से मिले 126 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो पहले ओवर में ही रहाणे ने शिखर धवन का कैच छो़ड दिया। धवन ने इस जीवनदान का माैका उठाया आैर बड़ी पारी खेल डाली।

मैच का पहला ओवर तेज गेंदबाज धवन कुलकर्णी फेंकने आए। उन्होंने आते ही हैदराबाद की ओपनिंग जोड़ी पर दवाब बना दिया। पहले ओवर की आखिरी गेंद पर धवन ने शाॅट मारा आैर गेंद सीधी स्लिप में खड़े रहाणे के हाथों में चली गई। राजस्थान फैंस को लगा कि बड़ा विकेट आ ही गया, लेकिन रहाणे ने कैच ड्राॅप कर कर धवन को जीवनदान दे दिया। 
PunjabKesari
फिर धवन ने खेल दी मैच जिताऊ पारी
धवन का जब कैच छूटा तब उनका खाता भी नहीं खुला था। धवन ने मिले इस जीवनदान का फायदा उठाकर तेज पारी खेलना शुरू कर दी। परिणाम यह निकला कि उन्होंने 13 चाैके आैर 1 छक्के की मदद से 57 गेंदों में 77 रन ठोक दिए। यह धवन का आईपीएल करियर का 29वां अर्धशतक रहा।
PunjabKesari

हैदराबाद ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी करने आए राजस्थान की तरफ से संजू सैमसन ने सर्वाधिक 49 रनों की पारी खेली आैर हैदराबाद के सामने 126 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में उतरी हैदराबाद की टीम ने धवन के अर्धशतक आैर कप्तान केन विलियमसन के 37 रनों की बदाैलत 9 विकेट रहते जीत हासिल कर ली। 

.
.
.
.
.