Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : खतरनाक कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण 29 मार्च को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल 2020 (IPL 2020)  को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। इसी के चलते पिछले दिनों सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वाॅर्नर (David Warner) का भी वीजा भी रद्द हो गया था। लेकिन वाॅर्नर की आईपीएल में उपलब्धता पर उनके मैनेजर ने कहा है कि अगर आईपीएल होता है तो ये ऑस्ट्रेलियाई उपलब्ध होगा। ये खबर हैदराबाद और उनके फैंस के लिए राहत भरी है। 

डेविड वार्नर आईपीएल 2020

ipl photo, ipl images

रिपोर्ट्स के मुताबिक डेविड वाॅर्नर के मैनेजर जेम्स एर्स्किन कहा, यदि इस साल आईपीएल होता है को डेविड वाॅर्नर का प्लान इसमें हिस्सा लेने का होगा। अगर चीजें बदलती हैं तो वह अपना फैसला बदल सकते हैं। मिचेल मार्श और बिली स्टानलेक अन्य 2 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हैं जो इस सत्र में हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं। 

डेविड वार्नर आईपीएल में प्रदर्शन 

david warner

वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजी के मुख्य आधार हैं। साल 2016 में, उन्होंने 800 से अधिक रन बनाए थे और फ्रेंचाइजी को पहला आईपीएल खिताब जीतने में मदद की थी। 2017 में, उन्होंने गेंद से छेड़छाड़ कांड के कारण 2018 सत्र से पहले हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचाया। पिछले साल, उन्होंने आईपीएल को सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में समाप्त किया और टीम को केन विलियमसन की कप्तानी में प्लेऑफ में जगह बनाने में मदद की। लेकिन आगामी सीजन से आगे, सनराइजर्स ने उन्हें फिर से कप्तान के रूप में नियुक्त किया। 

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल के जुलाई से सितम्बर के बीच होने की संभावना

bcci

गौर हो कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अगले महीने आईपीएल पर फैसला करेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो टूर्नामेंट अगले कुछ महीनों के लिए स्थगित हो सकता है। वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस के कारण आईपीएल सीजन 13 केजुलाई से सितम्बर के बीच होने की संभावना है।