Sports

नई दिल्लीः आईपीएल के 9वें सीजन की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद का पहला मैच 9 अप्रैल को राजस्थान राॅयल्स के साथ होगा। टीम के उपकप्तान और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि, हमारी टीम जीतने के लिए बिल्कुल तैयार है, लेकिन अपनी पहली गल्तियों से हमें काफी कुछ सीखना होगा। भुवनेश्वर का टी-20 क्रिकेट में काफी शानदार प्रदर्शन रहा है। आईपीएल के 11वें सीजन में भी वह इसी लय को बरकरार रखने के लिए तैयार हैं।

टूर्नामेंट में हमें चीजों को सही ढंग से करने की जरूरत
भुवनेश्वर ने कहा कि, "हमारा उद्देश्य फिर से चैंपियन बनना है, लेकिन हमें पता है कि यह आसान नहीं रहने वाला है। टूर्नामेंट की दूसरी टीमें भी काफी मजबूत हैं और पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेंगी। पूरे टूर्नामेंट में हमें चीजों को सही ढंग से करने की जरूरत है ताकि हम दोबारा खिताब अपने नाम कर सकें।" हैदराबाद टीम का मुख्य खिलाड़ी डेविड वार्नर, बॉल टैंपरिंग के प्रतिबंध के कारण अब टीम में नहीं खेल है।
PunjabKesari
आईपीएल 2016 और 2017 में भुवनेश्वर ने सर्वाधिक विकेट लिए थे। फैंस की नजरें उनकी नई रणनीति पर होंगी। उन्होंने कहा, "आईपीएल को लेकर अभी मेरे पास कोई योजना नहीं है, लेकिन मुकाबले शुरू होने से पहले कुछ अलग रणनीति तय की जाएगी।"

हमारे पास काफी अच्छे गेंदबाज हैं
गेंदबाजों की बात पर भुवनेश्वर ने कहा, "हैदराबाद की गेंदबाजी आक्रमण विरोधियों को परास्त कर सकती है। बोलिंग विभाग में हमारे पास राशिद खान और सिद्वार्थ कौल हैं, जिन्होंने पिछले सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके अलावा और भी कई नए युवा चेहरे हैं। हमारे पास एक संतुलित गेंदबाजी आक्रमण है। मुझे नहीं लगता है कि अनुभव की कमी का असर टीम के प्रदर्शन पर पड़ने वाला है।"

.
.
.
.
.