Sports

नई दिल्ली : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन के मैदान में एक तरफ दूसरा टैस्ट शुरू हुआ। वहीं, भुवनेश्वर कुमार को मैच में न लेने पर सोशल साइट्स पर इंडियन फैंस ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की अच्छे से खबर ली। भुवनेश्वर की जगह ईशांत शर्मा को मौका दिया गया है। कहा गया- पिच स्लो है और ईशांत के पास पेस अधिक है। वह अपनी पेस से दक्षिण अफ्रीका को परेशान कर सकता है। लेकिन जब दक्षिण अफ्रीका का लंच तक कोई विकेट नहीं गिरा तो भारतीय क्रिकेट टीम फैंस ने सोशल साइट्स पर कोहली की जमकर खबर ली। इसमें अनुष्का शर्मा, रोहित शर्मा भी लपेटे गए।

PunjabKesari

फैंस ने ऐसे दी प्रतिक्रियाएं
1. डियर विराट, आपको अब कप्तानी छोड़ देनी चाहिए। आपकी टैटू स्क्वायड पॉलिसी अब साऊथ अफ्रीका में काम नहीं कर रही। 
2. भुवी उन बच्चों में से है जिन्हें घर पर मां-बाप द्वारा पीट दिया जाता है जबकि बच्चे को पता ही नहीं होता कि उसे क्यों मारा गया।
3. विराट कोहली को शर्मा नाम से अधिक प्यार है। (शादी के बाद से) इसलिए एक और शर्मा प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है खतरनाक भुवी को निकालकर।
4. भुवी को सुधार की जरूरत है। उसे इंडियन प्लेइंग इलेवन में आने के लिए ज्यादा से ज्यादा सेल्फी खींचने, टैटू बनाने की जरूरत है।
5. साहा, भुवी और रहाणे मैदान में हैं लेकिन ड्रिंक्स दौरान पानी पिलाने के लिए। साथ में स्टूअर्ट बिनी भी है।
6. रहाणे को बाहर निकाल रोहित को चुना, क्यों? विराट : फॉर्म मायने रखती है, न कि स्थितियां। युवी को क्यों बाहर निकाला? विराट : परिस्थिति मायने रखती हैं न कि फॉर्म।
तो क्या यह सच्चाई है। 
आई शर्मा, आर शर्मा और हां- ए शर्मा। 
7. भुवी की जगह ईशांत को चुनना ठीक वैसा ही है। जैसे कैट एग्जाम में आलिया भट को भेजना।
8. साल 2016 : कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा?
साल 2017 : अश्विनी को क्यों चैंपियन ट्रॉफी फाइनल में खिलाया?
साल 2018 : क्यों कोहली ने भुवी को बाहर बिठाया?
9. आईपीएल 2016 फाइनल में आरसीबी को जितने के लिए तीन ओवर में 34 रन चाहिए थ। तब युवी ने अपनी दो ओवर में केवल 15 रन देकर आरसीबी को जीतने नहीं दिया। क्या पता, युवी को बाहर करने का यही कारण न हो।
10. क्या यह कारण तो नहीं?
PunjabKesari