IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला कल (8 मार्च) रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम कॉम्प्लेक्स होगा। इस मैच से पहले भज्जी ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बेस्ट विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडिया शेयर किया है। ये वीडियो कंगारु खिलाड़ियों के लिए किसी चेतावनी से कम नहीं है। 

भज्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेहद फुर्ती से स्टम्प्ड उड़ाते हुए दिखाई देते हैं। भज्जी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब विकेट के पीछे महेंद्र सिंह धोनी खड़े हों तो पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहिए। स्टंप के पीछे सबसे तेज हाथ वाले धोनी हैं। स्टंपिंग के मामले में वो बेस्ट हैं।' 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Don’t look back when u have @mahi7781 behind the stump.. quickest hands ever behind the stump.. best when it comes to stumping 👌🏏🔥

को Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) द्वारा साझा की गई पोस्ट

भज्जी द्वारा शेयर किया गया वीडियो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वनडे मैच का है जो 10 फरवरी 2008 को मेलबर्न में खेला गया था। इस मैच में धोनी ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हैडिन का बड़ी फुर्ती से स्टंप्ड उड़ाते हुए पवेलियन भेजा था। भज्जी ने इस मैच में इकलौता विकेट हैडिन का लिया था। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 159 रन बनाए थे और भारत ने 45.5 ओवर में 5 विकेट से मैच जीत लिया था। 

गौर हो कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहले दो मैचों में हराकर सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। तीसरे वनडे में भारत का लक्ष्य मैच जीतने साथ-साथ सीरीज में अजय बढ़त कायम करना होगा। 

.
.
.
.
.