Sports

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह और विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने अभी तक संन्यास नहीं लिया है। ऐसे में, साफ झलक रहा है कि ना तो अब भज्जी को टीम में वापसी की उम्मीद है आैर ना युवराज सिंह को। एेसा ही कुछ रणजी ट्रॉफी के लिए टीम का चयन करते समय देखने को मिला। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने रणजी ट्रॉफी के लिए पंजाब टीम की घोषणा कर दी गई है। 
PunjabKesari
जिसमें  टीम की कप्तानी मंदीप सिंह को सौंपी गई है, जबकि अनुभवी युवराज  और हरभजन  को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। पंजाब को अपना पहला मैच एक नवंबर को आंध्र प्रदेश के खिलाफ खेलना है।
PunjabKesari
युवराज ने कुछ दिन पहले कहा था कि वह किसी युवा खिलाड़ी की जगह टीम में नहीं खेलना चाहते। इसलिए इस बार टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है और शायद इसी वजह से उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है। 
PunjabKesari
हरभजन ने टीम के लिए विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट भी नहीं खेला था, ऐसे में उन्हें टीम में शामिल किए जाने की संभावना कम ही थी। वहीं मंदीप की कप्तानी में पंजाब का प्रदर्शन विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार रहा था। हालांकि, उनकी टीम नॉकआउट तक नहीं पहुंच पाई थी, लेकिन प्रदर्शन अच्छा रहा था। पंजाब की टीम को इस टूर्नामेंट में खराब मौसम की वजह से नुकसान उठाना पड़ा था

.
.
.
.
.