Other Games

नई दिल्लीः WWE के सबसे फेमस चेहरे हैं 'डैडमैन' यानि अंडरटेकर और ब्राॅक लैसनर। इन दोनों की दुष्मनी ने कंपनी को काफी फायदा दिलाया। फैंस भी दोनों की रैसलिंग देखने के लिए उतावले रहते थे। आपको बता दें कि रैसलमेनिया 30 में लैसनर ने टेकर की विनिंग स्ट्रीक को तोड़ा था जिसके बाद डैडमैन को काफी गुस्सा आया। इसके बाद समरस्लैम 2015 में इन दोनों की फाइट रखी गई।

टेकर के रिंग में कदम रखते ही लैसनर ने हमला कर दिया
इस फाइट में सबसे पहले रिंग में लैसनर की एंट्री हुई, फिर टेकर के रिंग में कदम रखते ही द बीस्ट ने उन पर हमला बोल दिया। मैच शुरु भी नहीं हुआ था लेकिन  ब्रॉक खुद को रोक नहीं पाए। उसके बाद टेकर और लैसनर बीच जबरदस्त एनकाउंटर देखने को मिला, कभी पंच तो कभी सुपलेक्स इतनी ही नहीं लैसनर को इस मैच में चोट भी लगी जिसके चलते उनका खून भी निकला। लैसनर ने अंडरटेकर को कमेंट्री टेबल पर एफ-5 भी मारा लेकिन डैडमैन ने हार नहीं मानी। उसके बाद अंडरटेकर ने चोक्स्लेम और टू स्टोब मार दिया लेकिन लैसनर ने भी हार नहीं मानी।

एक दूसरे को देखकर हंसने लगे
इसके बाद टेकर अपने अंदाज में उठे साथ-साथ लैसनर भी उठ गए और दोनों सुपरस्टार एक दूसरे को देखकर हसने लग गए। फिर ब्रॉक ने अंडरटेकर को सबमिशन मूव में पकड़ लिया  लेकिन बेल बज गई और ऑफिशियल्स को लगा कि डैडमैन ने टैप आउट कर दिया है लेकिन रैफरी ने इसे साफ इंकार किया, तभी टेकर ने पीछे से लैसनर को लो ब्लो दिया और सबमिशन में पकड़ा और लैसनर ने हार मान ली। 

देखें वीडियो-