IPL 2019
Sports

ढाकाः बेंगलुरू एफसी ने आज यहां अबाहानी ढाका पर 4-0 की जीत और ऐजल एफसी से मिली मदद से एएफसी कप के अंतर-क्षेत्रीय सेमीफाइनल के लिए क्वालीफिकेशन स्थान सुनिश्चित किया। डेनियल सेगोविया (13वें मिनट), नीशू कुमार (16वें और 58वें मिनट) और सुनील छेत्री (60वें मिनट) ने बेंगलुरू के लिए गोल दागे, जिससे टीम ने शानदार जीत से टूर्नामेंट के अगले दौर में प्रवेश किया।

बेंगलुरू को क्वालीफाई करने के लिए जीत की और साथ ही दरकार थी कि ऐजल एफसी मालदीव के न्यू रेडिएंट क्लब को मात दी। बेंगलुरू की जीत के कुछ क्षण बाद ही ऐजल ने न्यू रेडिएंट को 2-1 से शिकस्त दी। बेंगलुरू एफसी के ग्रुप ई में 15 अंक जबकि न्यू रेडिएंट के 12 अंक हैं। अबाहानी और ऐजल के चार-चार अंक हैं। छेत्री की अगुवाई में ब्लूज की टीम ने मैच पर दबदबा बनाया हुआ था, उसने सेगोविया और नीशू के गोल से हाफ टाइम तक 2-0 से बढ़त बना ली थी।

क्वालीफिकेशन स्थान दाव पर लगा था जिससे बेंगलुरू पर दबाव बना हुआ था लेकिन छेत्री की मदद से टीम अपने अभियान में सफल रही जिन्होंने तीन गोल करने में मदद की। ढाका के पिछले दौरे पर बीएफसी को पिछले साल एएफसी कप अभियान के ग्रुप चरण में बांग्लादेशी टीम से 0-2 से हार मिली थी। क्षेत्रीय सेमीफाइनल 21 अगस्त से शुरू होंगे।

.
.
.
.
.