IPL 2019
Sports

बेंगलुरू : बेंगलुरू एफसी ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में घर में कई मुकाबले खेले और जीत हासिल की, लेकिन उसकी अभी तक की सबसे बड़ी परीक्षा सोमवार को होनी है जब वह पहले सेमीफाइनल के दूसरे चरण में नार्थईस्ट युनाइटेड से श्री कांतीरवा स्टेडियम में भिड़ेगी। इस मैदान को बेंगलुरू का किला कहा जाता है। श्री कांतीरवा को बेंगलुरू एफसी का किला किसी कारण से कहा जाता है। यहां कोई भी टीम जीत हासिल करने से पहले दो बार सोचती है। कई टीमों ने कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सकी।

अतीत में कई बार बेंगलुरू ने बताया है कि वह यहां किसी भी स्थिति मे जीत सकती है। अब देखना होगा कि क्या वह आखिरी बार ऐसा कर पाती है या नहीं। उसे यहां पूरे तीन अंक चाहिए। दूसरे चरण में जब वह नार्थईस्ट के साथ उतरेगी तो यहां उसकी साख दांव पर होगी।  गुवाहाटी में खेले गए पहले चरण के मैच में कार्लोस कुआड्राट की टीम को नार्थईस्ट ने 2-1 से हार सौंपी थी। इस हार ने बेंगलुरू के बीते पांच मैचों के खराब फॉर्म को जारी रखा था जहां उसे सिर्फ एक जीत ही मिली थी जबकि तीन हार भी उसके हिस्से आई थी।

कुआड्राट ने कहा, हम एक बड़े मैच के लिए तैयार हैं। हम अच्छे मूड में हैं। हमें उम्मीद है कि कांतीरावा में घरेलू समर्थकों के सामने हम उन्हें वो मैच दे सकते हैं जो वो हमेशा याद रखेंगे। बेंगलुरू के पास इस अहम मैच में उतरने से पहले घर से बाहर गुवाहाटी में किया गया एक गोल है जो सिसको फर्नांडेज ने किया था। घर से बाहर गोल का मतलब है कि यहां सिर्फ एक गोल से जीत उसके लिए काफी होगी। बेंगलुरू के कोच अपने मुख्य खिलाड़यिों मीकू और सुनील छेत्री के भरोसे होंगे।

.
.
.
.
.