Sports

मडगांव : बेंगलुरू एफसी और नॉर्थईस्ट यूनाईटेड एफसी मंगलवार को यहां होने वाले इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल मुकाबले में अपना अजेय अभियान बरकरार रखने के इरादे से उतरेंगे। दोनों टीम अपने पिछले मुकाबलों में जीत के बाद आमने-सामने होंगी। अंक तालिका में आठ अंक के साथ तीसरे स्थान पर चल रही नॉर्थईस्ट यूनाईटेड की टीम ने लगातार दो ड्रॉ खेलने के बाद अपने पिछले मैच में एससी ईस्ट बंगाल को हराया। 

टीम ने अपना पहला मैच भी जीता था। दूसरी तरफ बेंगलुरू की टीम ने पहले दो मुकाबले ड्रॉ खेलने के बाद चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ सत्र की पहली जीत दर्ज की। टीम के तीन मैचों में पांच अंक हैं और वह 11 टीमों की तालिका में चौथे स्थान पर चल रही है। दोनों टीमों के बीच मंगलवार को होने वाले मुकाबले में बेंगलुरू के डिफेंस और नॉर्थईस्ट यूनाईटेड के आक्रमण की परीक्षा होगी। बेंगलुरू के कोच कार्ल्स कुआड्रेट को पता है कि उनकी टीम के लिए मुकाबला आसान नहीं होगा लेकिन उन्हें अपनी टीम की क्षमता पर भरोसा है।

कुआड्रेट ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘यह काफी रणनीतिक मुकाबला होगा क्योंकि उनकी टीम काफी संतुलित है। तीन मैचों में से दो में हमारे खिलाफ गोल नहीं हुए। मुझे लगता है कि हमारे डिफेंस में काफी निरंतरता है। हमारी टीम काफी संगठित लग रही है।'' नॉर्थईस्ट के कोच गेरार्ड नुस भी अपनी टीम के मजबूत पक्षों के अनुसार खेलने की योजना बना रहे हैं। नॉर्थईस्ट ने इससे पहले लीग चरण में बेंगलुरू की टीम को कभी नहीं हराया है लेकिन मौजूदा फॉर्म को देखते हुए नुस के पास इस रिकॉर्ड में सुधार करने का शानदार मौका है।