Sports

बेंगलुरू : बेंगलुरू एफसी को लगातार चौथे सत्र में नॉकआउट चरण में जगह बनाने की अपनी उम्मीदें जीवंत रखने के लिए ऐजल एफसी के खिलाफ महत्वपूर्ण एएफसी कप फुटबाल मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। मालदीव के न्यू रेडिएंट के खिलाफ बेंगलुरू एफसी को पिछले मैच में 0-2 की उलटफेर भरी हार का सामना करना पड़ा था जिससे टूर्नामेंट के क्षेत्रीय सेमीफाइनल में जगह बनाने की टीम की उम्मीदों को झटका लगा है।

कोच अल्बर्ट रोका की टीम को ग्रुप ई के अपने बाकी बचे दोनों मैचों में जीत दर्ज करने के अलावा उम्मीद करनी होगी कि मालदीव की टीम कम से कम एक मैच में अंक गंवाए। बेंगलुरू एफसी और न्यू रेडिएंट दोनों अगर अपने दोनों मैच जीत लेते हैं तो ऐसे में दोनों टीमों के समान अंक होंगे और मालदीव की टीम दोनों टीमों के बीच आपस में बेहतर गोल अंतर के कारण टूर्नामेंट में आगे बढ़ेगी।

मालदीव की टीम के खिलाफ पिछले मैच में स्टैंड में बैठकर मैच देखने वाले रोका एक मैच के निलंबन के बाद टचलाइन पर वापसी करेंगे। अप्रैल में गुवाहाटी में दोनों टीमों के बीच हुए पहले मैच में बेंगलुरू एफसी ने पिछडऩे के बाद 3-1 से जीत दर्ज की थी और टीम एक बार फिर इस प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी। बेंगलुरू की टीम में स्पेन के स्ट्राइकर डेनियल सेगोविया की वापसी होगी जो चोट के कारण माले नहीं जा पाए थे। ग्रुप के अन्य मैचों में न्यू रेडिएंट का सामना तीसरे स्थान पर चल रहे अबाहानी ढाका से होगा।