Sports

दुबई : इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गए हैं। वह न्यूजीलैंड में अपने परिवार के साथ रहने के लिए टूर्नामेंट के शुरुआती कुछ सप्ताह गायब रहने के बाद राजस्थान रॉयल्स में शामिल होंगे। 29 वर्षीय स्टोक्स को पहले आईपीएल 2020 के लिए कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार छह दिनों के संगरोध से गुजरना होगा।

स्टोक्स ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- दुबई गर्म है। अगस्त में स्टोक्स ने क्राइस्टचर्च में अपने पिता के कैंसर से पीड़ित होने के बाद अपने परिवार के साथ पाकिस्तान टेस्ट सीरीज से नाम वापस ले लिया था। यूएई में स्टोक्स का आगमन राजस्थान रॉयल्स के लिए एक बड़ा बढ़ावा है क्योंकि इससे उनकी बल्लेबाजी इकाई को और अधिक ताकत मिलेगी, जो वर्तमान में संजू सैमसन और स्टीव स्मिथ पर काफी निर्भर है।

टीम में उनकी मौजूदगी उनकी गेंदबाजी इकाई को भी मजबूती प्रदान करेगी। राजस्थान रॉयल्स ने अब तक खेले गए चार मैचों में से दो में जीत हासिल की है और वर्तमान में अंक तालिका में छठे स्थान पर है। वे अगले मंगलवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में मुंबई इंडियंस का सामना करेंगे।