Sports

जालन्धर : राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच सवाईं मान सिंह स्टेडियम में चल रहे मैच के दौरान राजस्थान के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने  अहम मौके पर हैदराबाद के ओपनर एलेक्स हैल्स का कैच ड्रॉप कर दिया। लेकिन बावजूद इसके उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला। दर्शक ही नहीं बल्कि कामेंटेटर ने भी उनके एफर्ट की खूब सराहना की।
हुआ यूं कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत खराब रही थी। धवन तीसरी ही ओवर में आऊट हो गए। इसके बाद क्रीज पर आए हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने रन बनाने शुरू कर दिए। उन्होंने हैल्स के साथ पार्टनरशिप मजबूत कर हैदराबाद को संकट की इस घड़ी से निकाला। 8 ओवर में हैदराबाद का स्कोर जब एक विकेट के नुकसान पर 54 रन था। तब ईश सोढी बॉलिंग के लिए आए। उनकी पहली ही गेंद पर हेल्स ने जोरदार शॉट मॉरा जो लॉन ऑफ पर खड़े बेन स्टोक्स ने शानदार डाइव लगाकर पकड़ लिया!
इधर, ईश सोढी के साथ राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे जश्न मना रहे थे, तभी स्टोक्स उठे और कैच क्लियर होने से मना कर दिया। टीवी रिप्ले में पता चला कि कैसे स्टोक्स का पकड़ा कैच कैसे उनके हाथ से निकलकर पहले जमीन टच करता है और फिर दोबारा उनके हाथ में आ जाता है। स्टोक्स की ईमानदारी पर कामेंटेटर भी काफी खुश दिखे। इसे सप्रिट ऑफ द क्रिकेट कहा गया।