Sports

नई दिल्लीः आने वाले दिनों में आईपीएल 2018 में आपको एक नई एंकर नजर आएगी। कहा जा सकता है कि आईपीएल में ग्लैमर और ज्यादा दिखाई देना चाहिए। पूर्व मिस आॅस्ट्रेलिया एरिन हाॅलैंड जल्द ही आईपीएल में आपको एंकरिंग करती हुई नजर आएगी। यह और कोई नहीं बल्कि आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बेन कटिंग की गर्लफ्रैंड है। एरिन साल 2013 में ‘मिस ऑस्ट्रेलिया’ का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे बेन और एरिन
एरिन और बेन कटिंग ने अपने रिलेशनशिप को छुपाया नहीं है। ये दोनों पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आपको बता दें कि आने वाले दिनों में ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ऑल राउंडर की हैसियत से जाने वाले इस आईपीएल में मुंबई इंडियंस का ओर से खेल रहे हैं। एरिन का कहना है कि, उन्होंने बेन को खेलते हुए बहुत कम देखा है। जब वह बेन को मैदान पर खेलते देखती हैं तो एरिन काफी भावुक हो जाती हैं। एरिन मॉडल और एंकर होने के अलावा एक बेहतरीन सिंगर और डांसर भी हैं। उनका कहना है कि उन्हें बचपन से ही क्रिकेट में काफी दिलचस्पी रही है और क्रिकेट उनका फेवरेट गेम है।
PunjabKesari

मौजूदा समय में चल रहे आईपीएल की बात करें तो मुंबई इंडियंस हार की हैट्रिक लगा चुकी है और अब चौथे मैच में उसका सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा। मुंबई को यह मैच अपने घर वानखेड़े स्टेडियम में खेलना है। मुंबई तीन हार के बाद अंकतालिका में सबसे नीचे है। उसे सीजन के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से मात खानी पड़ी थी इसके बाद हैदराबाद ने उसे दूसरे मैच में मात दी थी। तीसरे मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने उसे हराया था।

PunjabKesari

.
.
.
.
.