IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में आज टूर्नामेंट का 33वां मुकाबला केकेआर और सीएसके के बीच खेला जाएगा। चेन्नई ने अभी तक टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। धोनी भी इस समय बेहतरीन फाॅर्म में हैं, लेकिन चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग को कोलकाता के एक खिलाड़ी से डर लग रहा है और वह खिलाड़ी हैं रोबिन उथप्पा। उथप्पा अभी तक इस टूर्नामेंट में खराब फाॅर्म से झूझ रहे हैं, लेकिन फ्लेमिंग का मानना है कि अभी भी यह खिलाड़ी काफी खतरनाक है।

उथप्पा ने चेन्नई के खिलाफ पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था इसलिए चेन्नई की यही कोशिश होगी कि जल्द से जल्द उन्हें आउट किया जाए। फ्लेमिंग अपनी टीम के सीनियर खिलाड़ियों (महेंद्र सिंह धोनी, शेन वाटसन, ड्वेन ब्रावो) से खुश हैं। टी20 को युवाओं का खेल माना जाता है। इस पर जवाब देते हुए फ्लेमिंग ने कहा, ''उम्र सिर्फ एक नंबर है और सीनियर खिलाड़ी टीम के लिए बेहद अहम है। इससे हमारी टीम में मजबूती आती है। खासकर कांटे के मैचों में सीनियर खिलाड़ियों का अनुभव काफी काम आता है।''

फ्लेमिंग दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिदी के चेन्नई टीम से जुड़ने से काफी खुश हैं। फ्लेमिंग का लगता है कि इससे उनकी गेंदबाजी में और धार आएगी। फ्लेमिंग का मानना है कि कोलकाता के खिलाफ लुंगी काफी अहम होंगे और वहां की कंडीशन भी लुंगी को फायदा पहुंचा सकेगी।

.
.
.
.
.