श्रीलंका पहुंचने से पहले कोहली समेत कई खिलाडि़यों ने ली प्लेन में सेल्फी, देखें तस्वीरें

Edited By Punjab Kesari,Updated: 20 Jul, 2017 03:26 PM

before reaching sri lanka many players take selfie in plane

श्रीलंका दाैरे के लिए भारतीय टीम बुधवार को नए कोच रवि शास्त्री के साथ वहां पहुंच गई है। यहां पहुंचने से पहले कप्तान विरा...

नई दिल्लीः श्रीलंका दाैरे के लिए भारतीय टीम बुधवार को नए कोच रवि शास्त्री के साथ वहां पहुंच गई है। यहां पहुंचने से पहले कप्तान विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों ने प्लेन में सेल्फी ली आैर फिर उसे सोशल मीडिया पर सांझा किया। 

श्रीलंका दाैरे पर भारत  तीन टेस्ट मैच, पांच वनडे और एक टी-20 मैच खेलेगी, जिसका आगाज 26 जुलाई से शुरु होने वाले टेस्ट मैच से शुरु होगा आैर दाैरे का अंत कोलंबों में टी-20 मैच के साथ होगा। चोटिल सलामी बल्लेबाज मुरली विजय कलाई में चोट के कारण इस दौरे से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन को टीम में जगह मिली है।

विराट कोहली ने केएल राहुल के साथ सेल्फी लेकर ट्वीटर पर शेयर की आैर लिखा, “Flight delays call for a selfie, #Srilanka it is! @KLRahul11 #Enroute #BackToBasics” (फ्लाइट लेट हो गई है। सेल्फी ले ली जाए)

वहीं शिखर धवन ने भी एक सेल्फी पोस्ट की। धवन ने लिखा, “और हम तैयार हैं। श्रीलंका रवाना।”

इनके अलावा तेज गेंदबाज उमेश यादव आैर इशांत शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कीं।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

ये रहा श्रीलंका दाैरे का मैच शैड्यूल

शास्त्री की कोचिंग में भारतीय टीम 26 जुलाई से गाले में पहला टेस्ट मैच खेलकर करेगी। दूसरा टेस्ट तीन अगस्त से एसएससी कोलम्बो में और तीसरा टेस्ट 12 अगस्त से पल्लेकेल में खेला जाएगा। पहला वनडे 20 अगस्त को दाम्बुला में, दूसरा 24 अगस्त को पल्लेकेल में, तीसरा 27 अगस्त को पल्लेकेल में, चौथा 31 अगस्त को खेतारामा में और पांचवां वनडे तीन सितंबर को खेतारामा में खेला जाएगा। इकलौता टी 20 मैच 6 सितंबर को खेतारामा में ही खेला जाएगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!