Sports

नई दिल्ली: टी-20 क्रिकेट का सबसे बड़ा त्योहार आज से शुरु हो रहा है। आईपीएल 2018 के इस नए सीजन में नई टीम के साथ सभी आठों टीम क्रिकेट के इस महाकुंभ में एक दूसरे के साथ भिड़ने के लिए तैयार है। सीजन-11 का पहला मुकाबला डीफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। इसी दौरान अाईपीएल का पहला मैच खेलने से पहले CSK के खिलाड़ियों ने बुक क्रिकेट खेलते हुए खूब मस्ती करते हुए नजर अाए हैं

CSK के खिलाड़ियों ने खेला बुक क्रिकेट

दरअसल CSK ने एक विडियो ट्विट किया है जिस में खिलाड़ी बुक क्रिकेट खेलत हुए नजर अा रहें हैं। इस खेल में एक किताब में नंबर लिखे होते हैं। और जिस खिलाड़ी के हाथ में यह किताब पकड़ाई जाती है उसे इस किताब को बिना देखे खोलना होता है। इस खेल में CSK टीम के खिलाड़ी खूब मस्ती करते हुए नजर अा रहे हैं।  

आईपीएल के इतिहास में मुंबई और सीएसके की टीम सबसे मजबूत टीमों में से एक है। मुंबई की टीम ने आईपीएल में रिकॉर्ड तीन बार (2013, 2015 और 2017) चैम्पियन बनने का कारनामा कर किया है। वहीं सीएसके ने दो बार (2010, 2011) आईपीएल चैम्पियन बनने में कामयाब रही।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल में दो साल बाद वापसी कर रही है। ऐसे में सीएसके की येलो आर्मी के लिए मुंबई के खिलाफ पहला मुकाबला आसान नहीं होगा। पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

.
.
.
.
.