Sports

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के महत्वपूर्ण विदेशी खिलाड़ियों में से एक क्विंटन डी कॉक अगले साल होने वाले आईपीएल-12 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए नजर अाएंगे। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरसीबी और मुंबई ने नीलामी से पहले ऑल-मनी सौदे में खिलाड़ियो का कारोबार कर लिया है जो दिसंबर में होने वाला है।
PunjabKesari
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शुक्रवार को अपने विकेटकीपर बल्लेबाज डी कॉक को टीम से बार का रास्ता दिखा दिया है। उसके साथ मुंबई ने भी अपने दो खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। जिसमें बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्‍तफिजुर रहमान और श्रीलंका के स्पिनर अकिला धनंजय को टीम ने बाहर का रास्ता दिखाया है। मुंबई के पास ईशान किशन और आदित्ये तारे के रूप में दो विकेटकीपर पहले ही मौजूद है। ऐसे में डीकॉक तीसरे विकेटकीपर के रूप में टीम से जुड़ेंगे ।

डी कॉक ने 'आरसीबी' की तरफ से 'आईपीएल' 2018 में कुल आठ मैचों में खेला था और आरसीबी के लिए 201 रन बनाए थे, और इससे पहले डी कॉक ने दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चूंके है। हालांकि उन्हें अभी तक 'आईपीएल' की सफलता का स्वाद नहीं मिला है। उनका 'आईपीएल' करियर 34 पारी में 130.27 की स्ट्राइक रेट के साथ 927 रन बनाए है जिसमें एक शतक और छह अर्धशतक शामिल हैं। डी कॉक को 'आरसीबी' ने 2 करोड़ 80 लाख में मुंबई को बेच दिया है। अगले साल होने वाले 'आईपीएल'-12 में डी कॉक मुंबई की तरफ से खेलेंगे।

.
.
.
.
.