Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल मेगा ऑक्शन में भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना को किसी ने नहीं खरीदा। दो करोड़ के बेस प्राइज वाले रैना को ना ही पहले राउंड में कोई खरीददार मिला और ना ही दूसरे राउंड में। यहां तक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने भी अपने इस स्टार खिलाड़ी को खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। अब यह सवाल उठ रहे हैं कि आखिरी चेन्नई की टीम ने रैना को क्यों नहीं खरीदा। 

आईपीएल ऑक्शन में रैना को नहीं खरीदने पर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार सवाल पूछ रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स में अगर धोनी के बाद कोई खिलाड़ी सबसे मशहूर था वह रैना ही थे। फैंस जहां धोनी को थाला कहते थे वहीं रैना को चिन्ना थाला कहते थे। पर अब इस मामले पर चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथ ने बयान दिया है। काशी विश्वनाथ ने कहा कि टीम की बनावट को देखते हुए हमने ऑक्शन में नहीं खरीदा। उनका टीम में ना होना बहुत मुश्किल वाला फैसला था क्योंकि उन्होंने हमारे लिए कई सालों से लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। 

कासी विश्वनाथ ने कहा कि रैना पिछले 12 सालों से लगातार चेन्नई सुपर किंग्स के साथ रहे हैं और उन्होंने टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन भी किया है। रैना का टीम में ना होना हमारे लिए एक मुश्किल है। पर साथ ही यह भी समझना चाहिए कि टीम खिलाड़ियों की फॉर्म निर्भर करती है। यही वजह है कि हमने उन्हें टीम में नहीं चुना।

रैना ने आईपीएल में 205 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 5528 रन बनाए हैं। इस दौरान रैना ने एक शतक और 39 अर्धशतक लगाए हैं। रैना ने आईपीएल इतिहास में 506 चौके और 203 छक्के लगाए हैं। रैना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं।