Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आइसीसी वनडे रैंकिंग में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज और भारतीय कप्तान विराट कोहली के खिलाफ हर गेंदबाज अपनी बाॅलिंग स्किल्स को परखना चाहता है। ऐसे में अब बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर जहांआरा आलम ने भी ऐसी इच्छा करते हुए कहा है कि मैं विराट कोहली को आउट करना चाहती हूं। 

PunjabKesari

जहांआरा ने कहा कि आईपीएल में उनकी पसंदीदा टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) है जबकि वह समर्थन सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को सपोर्ट करती हैं क्योंकि शाकिब भाई उस टीम के लिए खेलते हैं। उन्होंने कहा कि इस बार शाकिब नहीं खेलेंगे तो इस वजह से मैं केकेआर को सपोर्ट करूंगी। मैं ये नहीं बता सकती कि मैं केकेआर को क्यों इतना पसंद करती हूं, लेकिन इस लीग की शुरुआत से ही मैं इस टीम के काफी पसंद करती हूं। 

इस 27 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को आउट करना चाहती हैं। इसी के साथ ही उनका एक और सपना भी हैंं। उन्होंने कहा, मेरा सपना ईडन गार्डन में खेलने का है। उम्मीद है कि मैं एक दिन कोलकाता और लॉर्ड्स में खेल पाउंगी। क्रिकेट के ज्यादातर लीजेंड्स ने उन मैदानों पर खेला है और मैं भी वहीं खेलना चाहती हूं। 

PunjabKesari

गौर हो कि जहांआरा ने साल 2011 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा था। वह लम्बे समय से वनडे व टी20 क्रिेकेट में अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली महिला क्रिकेटरों में शुमार हैं।