Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : विश्व कप से पहले टीम इंडिया अभ्यास मैच खेल रही है। भारत ने दूसरा अभ्यास मैच बांग्लादेश की टीम के साथ खेलना है। यह मैच कार्डिफ में खेला जाना है। ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ियों की मस्ती का वीडियों बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस भी इस वीडियों को काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, बस में सफर के दौरान टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज यजुवेंद्र चहल अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान चहल बस में लाइव रिपोर्टिंग करते हुए नजह आ रहे हैं। उन्होंने बस में मौजूद सभी खिलाड़ियों से बात की। सबसे पहले रोहित से बात की करते हुए कहा कि चहल टीवी आ गया है आप सबके पास तो बदले में रोहित कहते है कि अब तुम आ गए हो तो अच्छा ही कटेगा।

इसके बाद चहल साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव के पास पहुंचे और बात करने लगे। कुलदीप ने चतुराई दिखाते हुए कहा कि माही भाई से पूछ लो न। जवाब में चहल ने कहा माही भाई से पूछेंगे तो बहुत पिटाई होगी। धोनी ने भी इस दौरान कुलदीप से सवाल पूछा बताओ तुम किससे बात कर रहे हो, तो कुलदीप ने कहा मै बात नही बल्कि किशोर कुमार के गाने सुन रहा हूं। गौर हो कि भारत को विश्व कप में अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलना है।