Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: बीसीसीआई ने कुछ दिन पहले बैठक करके 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर को कराने का फैसला किया था। जिसमें 10 डबल हेडर यानी दिन में दो मैच शामिल हैं और शाम के मैचों की शुरुआत 7:30 बजे से होगी। ऐसे में कोरोना वायरस की वजह से बोर्ड ने 2021 में आईपीएल के खिलाड़ियों की नीलामी नहीं करने का फैसला किया है। 

PunjabKesari
दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना के कारण आईपीएल 2021 के लिए बीसीसीआई ऑक्‍शन का आयोजन नहीं करेगा। कोविड-19 के खतरे को देखते हुए बोर्ड ने इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है। बता दें, गृह मंत्रालय ने दुबई में IPL 2020 के आयोजन के लिए हरी झंडी दे दी थी। जिसके बाद क्रिकेट फैंस के बीच खुशी की लहर सी छा गई। हालांकि लोगों के भारी विरोध के बाद वीवो कंपनी ने आईपीएल के टाइटल प्रायोजन से हटने का फैसला किया था। 

PunjabKesari
गौर हो कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारत और चीन के बीच बढ़ते तनाव के बीच गुरूवार को चीनी मोबाइल फोन कंपनी विवो के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के लिए टाइटल प्रायोजन करार निलंबित कर दिया। बीसीसीआई ने एक पंक्ति का बयान भेजा जिसमें कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी गई और इसमें कहा गया कि विवो इस साल आईपीएल के साथ जुड़ा नहीं होगा।