Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के हाथों पहले टेस्ट में 227 रन से करारी हार के बाद अब 13 फरवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम पूरे जोरो से तैयारी कर रही है। पहले टेस्ट में इंजरी के कारण प्लेइंग इलेवन में जगह ना बनाने वाले अक्षय पटेल अब पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और दूसरे टेस्ट में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस बात की जानकारी खुद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने दी है। 

बीसीसीआई ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि अक्षय पटेल पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे जो शनिवार 13 फरवरी से खेला जाएगा। इस ऑलराउंडर ने पहले टेस्ट से पहले बाएं घुटने में दर्द होने की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था और उनकी जगह शाहबाज नदीम और राहुल चाहर को मौका मिला था। 

अक्षर के पूरी तरह से ठीक होने के साथ ही अब सीनियर सिलेक्शन कमेटी ने नदीम और चाहर को मुख्य स्कवार्ड से बाहर कर दिया है और स्टैंडबाय खिलाड़ियों में शामिल कर लिया है। 

भारत टेस्ट टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर) ), आर अश्विन, कुलदीप यादव, एक्सर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुम, एमडी सिराज, शार्दुल ठाकुर। 

स्टैंडबाई खिलाड़ी : के एस भारत, अभिमन्यु ईश्वरन, शाहबाज़ नदीम, राहुल चाहर, प्रियांक पांचाल 

नेट गेंदबाज : अंकित राजपूत, अवेश खान, संदीप वारियर, कृष्णप्पा गौथम, सौरभ कुमार