Sports

जालन्धर : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा भारतीय क्रिकेट टीम को डे नाइट टेस्ट में शामिल होने के लिए सारी कोशिशें तब विफल हो गईं जब टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने साफ कर दिया कि भारतीय खिलाड़ी पिंक बॉल टेस्ट खेलने के लिए तैयार नहीं है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत को एडिलेट टेस्ट डे-नाइट करवाने का प्रस्ताव दिया था जिस पर बीसीसीआई की प्रशासक समिति के एक सदस्य की प्रतिक्रिया आने के बाद यह खुलासा हुआ है।

एक अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई की प्रशासक समिति के एक सदस्य ने कहा है कि पिंक टेस्ट टीम संबंधी जब कोच रवि शास्त्री से बात की गई तो उन्होंने कहा कि खिलाड़ी अभी पिंक बॉल टेस्ट के लिए तैयार नहीं है। बता दें कि सर्दी के मौसम में 6 दिसम्बर से एडिलेड में भारत का पहला टेस्ट होना है। इससे पहले टी-20 सीरीज होगी।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुखी जेम्स सदरलैंड ने बीते दिनों कहा था कि वह डे-नाइट टेस्ट के लिए बीसीसीआई को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अब को रवि शास्त्री के बयान के बाद ऐसी सारी संभावनाएं ही खत्म हो गई हैं। बता दें कि डेे-नाइट टेस्ट को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अभी काफी पॉजीटिव मूड में चल रही है। ऑस्ट्रेलिया की लगभग हर सीरीज में एक डे-नाइट टेस्ट देखने को मिल रहा है। इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी इसीलिए डे-नाइट टेस्ट का प्रस्ताव रखा गया था।

.
.
.
.
.