Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि सौरव गांगुली दिल की बीमारी थी और वुडलैंड्स अस्पताल में हैं। फिलहाल उनकी सेहत ठीक है। लेकिन अस्पताल के सूत्रों की पुष्टि करने के बाद ही सौरव गांगुली की तबीयत को लेकर कुछ कहा जा सकता है। अगले कुछ घंटों में उनकी सेहत को लेकर कोेई सूचना आ सकती है।

गौर हो कि कोरोना महामारी में लॉक डाउन के दौरान यह सूचना आई थी कि सौरव गांगुली को कोरोना वायरस हो गया है लेकिन बाद में खुद उन्होंने यह स्पष्ट किया कि कोरोना वायरस उन्हें नहीं बल्कि उनके परिवार के सदस्यो को हुआ है। डॉक्टरों ने भी सौरव गांगुली को कोरोना वायरस से बचने के लिए पूरी प्रक्रिया का पालन करने के लिए कहा था। सौरव गांगुली ने डॉक्टरों के इस सलाह को माना भी।

सौरव गांगुली ने कोरोना काल में आईपीएल का आयोजन दुबई में करवाया और इस दौरान उन्हें कई बार सख्त प्रक्रियों से गुजरना पड़ा। खुद गांगुली ने एक बयान में कहा कि आईपीएल के समय वह 21 से भी अधिक बार अपना कोरोना टेस्ट करवा चुके हैं लेकिन वह एक बार भी संक्रमित नहीं पाए गए। लेकिन उनकी खराब सेहत सूचना मिलने पर दादा के फैंस जल्द ठीक होने की कामना कर रहें हैं।