Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने चेन्नई सुरप किंग्स के 13 सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर अपनी राय रखी है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स के 13 सदस्यों में 2 खिलाड़ी भी शामिल हैं जिसनका नाम दीपक चाहर और युवा रुतुराज गायकवाड़ शामिल हैं। 

गांगुली ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा, मैं सीएसके की स्थिति पर टिप्पणी नहीं कर सकता। हम देखेंगे कि क्या वे शेड्यूल के अनुसार शुरू कर सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि आईपीएल का आयोजन अच्छा होगा। हमारे पास टूर्नामेंट के लिए एक लंबा कार्यक्रम है और मुझे पूरी उम्मीद है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। 

आईपीएल 19 सितम्बर से शुरू हो रहा है और इसका फाइनल मुकाबला 10 नवम्बर को खेला जाएगा। फिलहाल इस टी20 टूर्नामेंट का पूरा शेड्यूल जारी नहीं किया गया है। बीसीसीआई की गाइडलाइन्स के मुताबिक चेन्नई को शुक्रवार को ट्रेनिंग शुरू करनी थी लेकिन खिलाड़ियों और सदस्यों के पाॅजिटिव आने के बाद अब उन्हें फिर से क्वारंटाइन होना पड़ा है। टीम के सदस्य अब 06 सितंबर तक खुद को क्वारंटाइन करेंगे, जबकि संक्रमित खिलाड़ी अलग से आईसोशनल में हैं।